भोजपुरी फिल्मों में अब तक कई फिल्में भारत पाकिस्तान के रिश्तों पर बन चुकी हैं. लेकिन उन सभी फिल्मों से अलग हटकर एक फिल्म इन दोनों मुल्कों के लोगों को ध्यान में रखकर अभी बनी है जिसका नाम है ‘इलाहाबाद से इस्लामाबाद’ .

फिल्म में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि आतंकवाद से तो दोनों मुल्क के लोग ही पीड़ित है जबकि राजनेता तो सिर्फ राजनीति करते रहते हैं. वहीं, अगर सिर्फ दोनों मुल्कों की आवाम ये ठान ले की हमें आतंकवाद को जड़ से खत्म कर देना है तो फिर हाफीज सईद,मसूद अजहर,लखवी और बाकी सभी आतंकवादियों का खात्मा इस दुनिया से हो जायेगा.

अब फिल्म ‘इलाहाबाद से इस्लामाबाद’ की शूटिंग खत्म हो गई है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है. जिसमे रानी चटर्जी का किरदार फिल्म की मुख्य भूमिका में है. रानी एक नौटंकीवाली का किरदार निभाएंगी.

rani chaterjee (3) rani chaterjee (1)

फिल्म में रानी चटर्जी के साथ एक्ट्रेस प्रियंका पंडित भी नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में बाकी के किरदारों में शुभम, श्याम राय, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, राकेश त्रिपाठी, मोना राय , बृजेश त्रिपाठी, साहिल शेख, विजय पाण्डेय, अमरेंद्र और साहिल सन्नी भी दिखाई देंगे.

इस फिल्म में रानी चटर्जी कई तरीके के अलग-अलग अंदाज में एक्टिंग करती दिखाई देंगी. जिसमें वो एक नौटंकीवाली के साथ, एक नर्तकी और फिर मारधाड़ करती हुई महिला के रूप में भी अपना हुनर दिखाने वाली हैं.

फिल्म ‘इलाहबाद से इस्लामाबाद’ की स्क्रिप्ट राइटिंग राकेश त्रिपाठी ने की है. इस फिल्म के डायरेक्टर साहिल सन्नी है. वहीं, इसे प्रोड्यूस नसीफ नूरुद्दीन इब्राहिम ने किया है.यह सब जानकारी फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी !

Print Friendly, PDF & Email

By admin